Bihar Crime: सहरसा में पुरानी रंजिश के चलते वकील की हत्या, कोर्ट जाते समय अपराधियों ने मारी गोली

Monday, Oct 28, 2024-05:22 PM (IST)

सहरसा: बिहार के आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सहरसा जिले से सामने आया है, जहां पुरानी रंजिश के चलते अपराधियों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सिमरीबख्तियापुर थाना क्षेत्र की है। मृतक अधिवक्ता की वहचान सहरसा नगर परिषद के बरियारपुर गांव निवासी दुलारचंद शर्मा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता दुलारचंद शर्मा सोमवार को सुबह आठ बजे सहरसा न्यायालय के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान भौरा गांव के समीप राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 105 पर अपराधियों ने दुलारचंद शर्मा को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया। 

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दुलारचंद शर्मा की मौत हो गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया गया है। हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static