मकान मालिक को किराए पर मकान देना पड़ा भारी, किराया मांगने पर दिखाया ऐसा वीडियो कि...

4/14/2021 7:05:36 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में मकान मालिक अपना मकान किराए पर देकर इस कदर फंसा कि जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वह अपने कानों को हाथ लगा रहा है।

दरअसल, किराएदार ने मकान मालिक की पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाया। साथ ही किराया मांगने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। दरअसल, किराएदार कुछ दिनों से किराया देने में आनाकानी करने लगा था। इसको लेकर मकान मालिक ने कई बार उसे टोका। इसी बीच एक दिन मकान मालिक ने किराए के लिए दबाव बनाया तो किराएदार ने एक ऐसा वीडियो उसे दिखाया, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए और वह थाने पहुंचा। मकान मालिक की पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि किराएदार दीपक कुमार ने पहले तो उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बना लिया।

वहीं शारीरिक संबंध बनाते समय लगातार वीडियो बनाता रहा। जब पीड़ि‍ता का पति दीपक से बकाया किराए की मांग करने पहुंचा तो मकान मालिक को उसकी पत्नी का वीडियो दिखाकर धमकी दे डाली कि अगर किराया मांगा तो यह वीडियो वायरल कर देगा। इतना ही नहीं कि वीडियो डिलीट करने के लिए किराएदार ने मकान मालिक की पत्नी से 10 लाख रुपए की मांग की। पुलिस ने बताया कि लिखित शिकायत पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Content Writer

Nitika