Begusarai News: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, कार्रवाई में जुटी पुलिस

8/12/2023 6:34:29 PM

बेगूसराय: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी -बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले (Begusarai News) से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात एक जमीन के कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 31 के किनारे की है। मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव निवासी आशुतोष कुमार के रूप में हुई है, जोकि पटना में रहकर जमीन की खरीद बिक्री का कारोबार करता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि किसी ने आशुतोष को फोन कर पटना बुलाया था। इसके बाद वह बेगूसराय से पटना के लिए चला गया था। लेकिन आज शनिवार को हमें जानकारी मिली कि आशुतोष की हत्या हो गई। परिजनों का कहना है कि किसने आशुतोष को बुलाया था? इसकी जानकारी नहीं है।  

इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू की गई और 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है और अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma