20 अक्टूबर को पटना आएंगे लालू यादव, उपचुनाव की दोनों सीटों के लिए करेंगे प्रचार

10/8/2021 5:56:13 PM

पटनाः बिहार में 30 अक्टूबर को दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। राजद की ओर से चुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गई हैं, जिसमें पहले नंबर पर लालू यादव और दूसरे नंबर पर उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव को जगह दी गई है। इसे लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव 20 अक्टूबर को पटना आएंगे।

बैठक में बनाई गई उपचुनाव जीतने की रणनीति 
दरअसल, आज यानि शुक्रवार को राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में राजद विधायकों की बैठक हुई। हालांकि, लालू यादव के बड़े बेटे पुत्र तेज प्रताप यादव इस बैठक में शामिल नहीं हुए। बैठक में दोनों सीटों पर उपचुनाव जीतने की रणनीति बनाई गई। साथ ही विधायकों को निर्देश दिया गया कि वह होटलों में नहीं, पंचायतों में जाकर रहे। 

20 अक्टूबर पटना आएंगे लालू यादव 
बैठक के बाद राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई विरेंद्र ने बताया कि यह बैठक उपचुनाव में मजबूती के साथ जीतने की रणनीति बनाने के लिए बुलाई गई थी। उन्होंने बताया कि लालू यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए 20 अक्टूबर पटना आएंगे। बता दें कि चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने के बाद लालू यादव दिल्ली में अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के सरकारी आवास पर रह रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot