किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव ने लोगों का किया शुक्रिया, बोले- अच्छा फील कर रहा हूं

12/6/2022 3:12:12 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सोमवार को सफलतापूर्वक हो गया है। वहीं अब लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहला मैसेज आया है। बेटी मीसा भारती ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।


मीसा भारती ने लालू प्रसाद का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- "आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद कहा है!"। वहीं वीडियो में लालू यादव बोल रहे हैं कि अच्छा फील कर रहा हूं। इसके बाद लालू यादव ने लोगों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों ने मेरे लिए दुआ की अब मैं अच्छा फील कर रहा हूं। धीमी आवाज में लालू ने लोगों की दुआओं के लिए अभिवादन किया।

बता दें कि लालू यादव पिछले लंबे समय से बीमार हैं। वे किडनी समेत कई समस्याओं से जूझ रहे थे। लंबे समय तक उनका दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चला रहा था। वहां के डॉक्टरों की सलाह पर किडनी के इलाज के लिए सिंतबर में वे सिंगापुर गए थे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी। वहीं अब बीते सोमवार को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। आईसीयू में होश आने के बाद लालू ने हाथ हिला कर सभी का अभिवादन किया था, जिसका वीडियो बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

 

Content Editor

Swati Sharma