किडनी ट्रांसप्लांट के बाद आज पहली बार पटना पहुंचे Lalu Yadav, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

4/28/2023 4:44:28 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद आज यानी शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे। इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनके साथ थे। दरअसल, लालू यादव की पिछले साल दिसंबर में सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण की सर्जरी की गई थी। भारत लौटने के बाद वह कई महीनों से दिल्ली में रह रहे थे।

राजद कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर
वहीं लालू के आने से राजद कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर है। लालू के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया और समर्थन में "लालू यादव जिंदाबाद" के नारे लगे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट और राबड़ी आवास पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए। आरजेडी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए। इधर, राबड़ी आवास पर भी समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली। बता दें कि राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि पिताजी पटना आ रहे हैं।

लालू ने गुरुवार को अखिलेश यादव से की थी मुलाकात
गौरतलब हो कि राजद सुप्रीमो ने बृहस्पतिवार को नई दिल्ली में अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। इससे पहले, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 25 अप्रैल को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। लालू के अगले लोकसभा चुनाव और बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की संभावना है।

Content Editor

Swati Sharma