PK के टारगेट पर Lalu Yadav, बोले- इन्हें अपने बेटे को CM बनाने की चिंता...जात में जनता फंसी

4/22/2023 2:20:45 PM

वैशाली(अभिषेक कुमार सिंह): चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जन सुराज पदयात्रा पर हैं। अपनी यात्रा के दौरान शुक्रवार को उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग कहते हैं कि लालू जी जाति की राजनीति करते हैं, लेकिन अगर लालू जी जाति की राजनीति कर रहे होते तो वो कहते कि बिहार का नेता कोई यादव समाज का होगा। लेकिन लालू जी का कहना है कि हमारा लड़का बिहार का नेता होगा। आप सभी यादव समाज के लोग हमें वोट करें। ये जाति की राजनीति नहीं है, ये परिवार की राजनीति है।

यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री गायत्री देवी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए CM नीतीश, पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

"आप लोगों को अपने लड़के की कोई चिंता नहीं"
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों को लगता है कि नेता जाति की राजनीति करते हैं लेकिन मैं आपको कह रहा हूं कि नेता कभी जाति की राजनीति नहीं करता है। पीके ने आगे कहा कि जाति की राजनीति में लालू जी अकेले नहीं है, मांझी जी का भी यही हाल है कि हम और हमारा बेटा। नेता तो अपने बच्चों की चिंता कर रहे हैं। जाति में आप और हम उलझे हुए है। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास पर किसी को ध्यान नहीं है। इन लोगों को अपने बेटे की चिंता है और आप लोगों को अपने लड़के की कोई चिंता नहीं है। आप अपने और अपने बेटे की चिंता करिए तब बिहार सुधरेगा।

यह भी पढ़ें-  पटना में माफिया अतीक की तारीफ में लगे नारेः गिरिराज ने कहा- अगर हिम्मत है तो UP में नारे लगाके दिखाओ

"नेताओं का चेहरा देख कर वोट देना बंद कीजिए"
बता दें कि बीते बुधवार को वैशाली में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा था कि नेताओं का चेहरा देख कर वोट देना बंद कीजिए और अपने बच्चों का चेहरा देखकर वोट दीजिए। नेता आकार कहते हैं कि देश के लिए वोट दीजिए, जाति के लिए वोट दीजिए, बिहार के लिए वोट दीजिए। लेकिन हम कह रहे हैं कि एक बार आप अपने बच्चों के लिए वोट दीजिए।

Content Editor

Swati Sharma