​'लालू यादव को दिन में सपने देखने की आदत', ललन सिंह ने कहा- वे 20 साल से इंतज़ार कर रहे कि सिक्का कैसे गिरे, लेकिन...

Monday, May 20, 2024-12:01 PM (IST)

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच जनता दल यूनाइटेड(जदयू) सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर जोरदार हमला बोला है।

'बिहार में कहीं कोई लड़ाई नहीं'
ललन सिंह ने कहा कि लालू जी को दिन में सपने देखने की आदत है। वे 20 साल से इंतज़ार कर रहे हैं कि सिक्का कैसे गिरे, लेकिन सिक्का गिर नहीं पा रहा। ललन सिंह ने कहा कि बिहार में कहीं कोई लड़ाई नहीं है, बिहार के लोग लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के 15 वर्ष का शाषण देख चुके हैं, जहां दहशत के कारण लोग घर से नहीं निकलते थे। आज लोग किसी भी समय बाहर निकलने में डरते नहीं है। कानून का राज स्थापित किया गया।

बता दें कि हाल के दिनों में लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि मोदी जी बार-बार बिहार आ रहे हैं, मतलब है कि वे खत्म हो गए हैं। उन्हें अपनी हार दिख रही है। INDIA गठबंधन चारों तरफ जीत रहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए, महंगाई और बेरोजगारी हटाने के लिए मतदान करें। वहीं, लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस आरोप पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष सत्ता में आने पर लोगों की दो भैंसों में से एक जब्त कर लेगा। लालू यादव ने कहा कि तुम्हें अपना ऊंट दूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static