रात 12 बजे लालू यादव ने काटा केक...बेटियों ने ट्वीट कर कहा- पापा जहां हैं वहीं जहां है!

6/11/2021 10:06:34 AM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव का आज 74 वर्ष के हो गए हैं। तबीयत ज्यादा अच्छी न होने केे कारण वह अभी दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर हैं। वहीं गुरुवार की रात 12 बजे बेटी के घर पर ही लालू यादव का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान पत्नी राबड़ी देवी ने उन्हें केक खिलाया।

लालू यादव के जन्मदिन पर उनके स्वजनों ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं। इसके साथ ही मीसा भारती ने लिखा, "पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa ji!!


इसी बीच लालू की बेटी राजलक्ष्मी ने भी पापा के साथ एक तस्वीर शेयर कर करते हुए लिखा, "जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं पापा, आपको ढेर सारा प्यार। आप उन लाखों लोगों के लिए आशा की किरण रहे हैं, जो दशकों से उत्पीड़ित थे और आप उनकी आवाज रहे हैं..आप सामाजिक न्याय के लिए एक सच्चे योद्धा रहे हैं। हर आदमी को सशक्त बनाने में आपका योगदान है।

 


बेटी रोहिणी आचार्या ने पापा के लिए कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, "स्वर और आवाज देकर..लोकतंत्र की डोर..गरीबों के हाथों में उसने दिया..!! पढ़ने लिखने का नारा दिया..गरीबों में शिक्षा का अलख जगाने का काम किया..!! सामाजिक न्याय के महानायक लालू जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

इसी बीच रोहिणी ने एक वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जीवन में कोई गम ना रहे..? पापा संग मेरा जो साथ रहे..खुशियों की बरसात रहे..साया की भांति..संग संग जो साथ रहे..पापा संग मेरा यूंही साथ रहे..Missing you my super hero।

 

 

Content Writer

Ramanjot