पटना पहुंचने के बाद पहली बार घर से बाहर निकले लालू यादव...हाईकोर्ट मजार में जाकर टेका माथा

5/13/2023 12:20:09 PM

पटना: दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद शुक्रवार को पहली बार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव घर से बाहर निकले। पटना उच्च न्यायालय से सटे एक दरगाह में जाकर लालू ने माथा टेका। इस दौरान राजद प्रमुख ने शहीद सफदर पीर मुराद शाह के मज़ार में चादरपोशी के बाद मुल्क और बिहार की तरक्की तथा अमन के लिए दुआ मांगी।उनके साथ पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।



28 अप्रैल को पटना पहुंचे थे लालू यादव
बता दें कि 28 अप्रैल को करीब 9 महीने बाद लालू यादव पटना पहुंचे थे। लालू के पटना पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात की थी। गौरतलब हो कि लालू सिंगापुर से रूटीन चेकअप कराने के बाद दिल्ली लौटे थे, जहां से वह पिछले दिनों ही पटना पहुंचे हैं। सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद लालू दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे।



वहीं संयोगवश लालू के कट्टर प्रतिद्वंद्वी से सहयोगी बने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अक्सर इस मजार पर आते हैं। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए देश भर में यात्रा कर रहे जदयू के शीर्ष नेता नीतीश ने असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाले एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की।



 

 

Content Editor

Swati Sharma