लगातार 12वीं बार निर्विरोध RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने लालू प्रसाद यादव

10/9/2022 6:07:51 PM

दिल्ली/पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हुई। इस दौरान 12वीं बार लालू यादव को निर्विरोध राष्ट्रीय जनता दल का अध्यक्ष चुना गया। वहीं पार्टी कार्यकारिणी में कई प्रस्ताव पास किए गए है, जिसमें जातिगत जनगणना का प्रस्ताव भी पास हुआ।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कई बड़े नेता हुए शामिल
दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रही है। इसी बीच आज यानी रविवार को पहले दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद, शरद यादव, तेजस्वी सहित पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ ही देश के लगभग 4000 से ज्यादा पदाधिकारी शामिल हुए। इसमें लालू प्रसाद यादव को लगातार 12वीं बार निर्विरोध राष्ट्रीय जनता दल का अध्यक्ष चुना गया। वहीं सोमवार को राजद द्वारा दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में खुला अधिवेशन आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ेः-  RJD कार्यकारिणी की बैठक छोड़ गुस्से से बाहर आए तेजप्रताप, श्याम रजक पर लगाया गाली देने का आरोप


तेज प्रताप ने राजद के वरिष्ठ नेता पर गाली देने का लगाया आरोप
वहीं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही थी। इस बीच बैठक से बड़ी खबर सामने आई कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बैठक से आगबबूला होकर बाहर निकले। उन्होंने पार्टी के नेता श्याम रजक पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। तेज प्रताप यादव ने राजद के वरिष्ठ नेता पर गाली देने का आरोप लगाया है। राजद नेता श्याम रजक ने अपनी मर्यादा तोड़ी। उन्होंने फोन पर तेज प्रताप के बारे में कहा कि मंत्री बन गए तो हमसे बात करने के लिए साले पिए से फोन करवाते है। साथ ही मनोज झा को भी गालियां दी।   

Content Editor

Swati Sharma