नीतीश पर भड़कीं लालू की बेटी रोहिणी, बोलीं- अपने विधायक की करतूत पर मुंह में दही जमा लेते हो...

9/5/2021 12:12:55 PM

पटनाः जदयू विधायक की शर्मनाक करतूत हो या फिर राजद द्वारा जमीन की मांग....इन सभी मुद्दों को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सियासी बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है। वहीं अब राजद अध्यक्ष लालू यादव की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या भी इस सियासत में कूद पड़ी हैं। उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा है।

दरअसल, शुक्रवार को जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राजद द्वारा पार्टी कार्यालय के लिए जमीन मांगे जाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जमीन आसमान से लाएंगे क्या? लेकिन जब जदयू विधायक द्वारा ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। इस पर भड़कीं रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, "आसमान से जमीन लाने की बात करते हो, अपने विधायक के शर्मनाक करतूत पे मुंह में दही जमा लेते हो.."

बता दें कि हाल ही में जदयू विधायक गोपाल मंडल ट्रेन में सिर्फ चड्डी-बनियान पहनकर सफर करते दिखाई दिए। इसके बाद उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी होने लगी है, जबकि जदयू विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि यात्रा के दौरान पेट खराब होने के कारण केवल अंडरगारमेंट्स पहने थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static