लंबे अरसे बाद पटना लौटे RJD सुप्रीमो लालू यादव, समर्थकों ने लगाए ''''गरीबों का मसीहा'''' के नारे

10/25/2021 9:39:34 AM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद चारा घोटाला मामलों में सजा होने के कारण तीन साल तक पटना से दूर रहने के बाद रविवार को शहर लौट आए। कुछ महीने पहले जेल से रिहा होने वाले प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी तथा सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती भी आईं।

लालू दिल्ली में मीसा के आवास पर रहकर विभिन्न रोगों का इलाज करा रहे थे। प्रसाद जब हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके समर्थकों ने उनकी तारीफ में ''गरीबों का मसीहा'' के नारे लगाए। इस दौरान प्रसाद ने हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया। लालू को आखिरी बार सितंबर 2018 में यहां देखा गया था, जिसके बाद वह जमानत की अवधि खत्म होने पर सजा काटने रांची की जेल लौट गए थे। उन्हें अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शरीक होने के लिए जमानत मिली थी। इसके बाद इलाज के चलते कई बार उनकी जमानत की अवधि बढ़ा दी गई थी।

हवाई अड्डे पर अपने पिता को लेने पहुंचे तेज प्रताप और उनके छोटे भाई तेजस्वी के बीच दूरियां मिटती हुई दिखीं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सीधे अपने पत्नी के आवास 10 सर्कुलर गए, जहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। हालांकि प्रसाद ने मीडिया से कोई बात नहीं की और सीधे अंदर चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static