अब शरद यादव से उनके आवास पर मिले लालू प्रसाद, अहम मानी जा रही दोनों नेताओं की मुलाकात

8/3/2021 3:42:47 PM

 

पटनाः सपा नेता मुलायम सिंह यादव के बाद अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से दिल्ली में 7 तुगलक रोड पर उनके आवास में मुलाकात की। इस दौरान लालू यादव के साथ उनकी बेटी मीसा भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी मौजूद थे।

लालू यादव ने शरद यादव से मुलाकात के बाद कहा कि अफसोस है कि शरद यादव अभी अस्वस्थ हैं, मेरी शुभकामनाएं हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएं। साथ ही कहा कि उनके बिना संसद सूनी है। हम तीनों - मैं, शरद भाई, और मुलायम सिंह ने कई मुद्दों पर लड़ाई लड़ी है... मुलायम सिंह यादव के साथ मेरी कल की मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी: लालू प्रसाद यादव, राजद

वहीं लालू यादव ने कहा कि हम बिहार में सरकार बनाने वाले थे। मैं जेल में था लेकिन मेरे बेटे तेजस्वी यादव ने उनसे (राज्य में सत्ताधारी गठबंधन) अकेले लड़ा। उन्होंने धोखा दिया और हमें (राजद) 10-15 वोटों से हराया।

बिहार में चिराग पासवान-तेजस्वी यादव गठबंधन पर पूछे जाने पर राजद अध्यक्ष ने कहा कि जो कुछ भी हुआ (लोजपा में दरार), चिराग पासवान लोजपा के नेता बने हुए हैं। हां, मैं उन्हें चाहता हूं ... (एक साथ रहना) बता दें कि लालू यादव ने सोमवार को दिल्ली में ही सपा नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी।

Content Writer

Nitika