चारा घोटाले में आज जमानत पर रिहा हो सकते हैं Lalu Yadav, रांची HC ने जारी किया आदेश

4/28/2022 2:08:55 PM

 

पटनाः चारा घोटाले से जुड़े 139.5 करोड़ रुपए के डोरंडा कोषागार मामले में दोषी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आज रिहा होने की संभावना है।

लालू प्रसाद यादव के वकील प्रभात कुमार ने रांची हाईकोर्ट में 10 लाख रुपए का जमानती मुचलका दाखिल किया है। इसके अलावा, अदालत में उनके जमानत गारंटर रंजन कुमार और अनंत सिंह द्वारा एक लाख रुपए का जमानत बांड भी पेश किया गया था। प्रभात कुमार ने कहा कि "हमने रांची उच्च न्यायालय में जमानत बांड दायर किया है और अदालत ने रिहाई आदेश पारित किया है। अब, आदेश होटवार जेल रांची के अधीक्षक को जाएगा, जो आगे एम्स दिल्ली में मौजूद पुलिस कर्मियों को सूचित करता है। उन्होंने कहा, "हम उम्मीद कर रहे हैं कि लालू प्रसाद अब से किसी भी समय जेल से बाहर आएंगे।"

वहीं लालू प्रसाद के परिवार के करीबी सूत्रों का दावा है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में मीसा भारती के आवास पर जाएंगे और उनके 30 अप्रैल को पटना पहुंचने की उम्मीद है। सूत्रों ने कहा कि उनका परिवार उनके पटना आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। उनके बेटे और हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव की बदौलत राजद और लालू प्रसाद के परिवार में चीजें वैसी नहीं हैं।

Content Writer

Nitika