लालू का विपक्षी नेताओं से मिलने का सिलसिला जारी... अब पवार सहित इन नेताओं ने की मुलाकात

7/29/2021 10:54:54 AM

 

पटनाः चारा घोटाला में जमानत मिलने के बाद से लालू यादव एक बार फिर विपक्षी राजनीति की धुरी बनते जा रहे हैं। दिल्ली में रहकर विपक्षी नेताओं का उनसे मिलना और विचार-विमर्श करने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बुधवार को उन्होंने एनसीपी नेता शरद पवार, सपा नेता रामगोपाल यादव और बिहार कांग्रेस के नेता अखिलेश सिंह से मुलाकात की। इस दौरान लालू की बेटी और राजद सांसद मीसा भारती भी मौजूद रहीं।

मीसा भारती ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि आज लालू यादव से एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, वरिष्ठ समाजवादी नेता रामगोपाल यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश सिंह जी ने भेंट कर कुशलक्षेम जाना और वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य व संसद के मॉनसून सत्र पर चर्चा की। वहीं बताया जा रहा है कि विपक्षी नेताओं ने लालू यादव से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके साथ देश की राजनीति पर भी चर्चा की गई।

बता दें कि लालू से मुलाकात के एक दिन पहले ही एनसीपी ने यह घोषणा की थी कि वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी और माना जा रहा है कि इसी को लेकर शरद पवार ने लालू से मुलाकात की है। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर एनसीपी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है। इसी के चलते विपक्षी नेताओं की मुलाकात को यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Content Writer

Nitika