ललन सिंह बोले- किरण पटेल का मामला दिखा रहा केंद्र सरकार किस तरह बांट रही रेवड़ी की तरह सुरक्षा

3/18/2023 5:04:38 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि किरण पटेल का मामला दिखाता है कि केंद्र सरकार किस तरह रेवड़ी की तरह सुरक्षा बांट रही है, उन्होंने इसे स्टेटस सिंबल बना दिया है और बिना खतरे की जांच किए सुरक्षा दी जा रही है। यह सरकार की बड़ी चूक है और इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए।

"भाजपा के पास कोई बड़ा मुद्दा नहीं है"
रमजान विवाद पर बोले ललन सिंह ने कि भाजपा के पास कोई बड़ा मुद्दा नहीं है और उनका एकमात्र एजेंडा लोगों को सांप्रदायिक आधार पर बांटना है। वहीं, ओवैसी और अमित शाह के दौरे पर ललन सिंह ने कहा कि इसका हम पर कोई असर नहीं होगा, हर कोई यहां आने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि 2015 में भी अमित शाह नियमित रूप से यहां आएंगे और बाद में यहां डेरा डाला लेकिन नतीजों ने दिखाया कि कैसे बिहार में बीजेपी का सफाया हो गया।

तेजस्वी ने भी बीजेपा पर साधा था निशाना
बता दें कि इससे पहले तेजस्वी ने कहा था कि सुरक्षा एजेंसियों को इसका ख्याल रखना चाहिए। किरण भाई पटेल के पास देश की सुरक्षा से जुड़ी अहम जानकारियां होंगी, जो देश के लिए बड़े खतरे के समान है। तेजस्वी ने कहा कि गुजरात का रहने वाला व्यक्ति पीएमओ का स्पेशल सेक्रेटरी बनकर पूरे प्रोटोकॉल के साथ चार महीने तक जम्मू-कश्मीर में रहता है। फाइब स्टार होटल में रहने के साथ ही जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की जाती है। सुरक्षा से जुड़ी समीक्षा बैठक भी करता है। 

Content Editor

Khushi