BiharNews: मनीष कश्यप के बैंक खाते से मिले लाखों रुपये, जान कर रह जाएंगे दंग

3/16/2023 2:34:27 PM

पटना: उछल कूद कर पत्रकारिता करने वाले... सीविल इंजीनिरिंग करने के बाद हाथ में माइक पकड़ने वाले... सुधर जाओं नहीं तो रेले जाओगे...पत्रकारिता जगत में ऐसे भाषाओंं को प्रयोग करने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। इसके लिए पुलिस की टीम बिहार के साथ दूसरे राज्यों में भी छापेमारी कर रही है। 

बता दें कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में मनीष कश्यप और इसके सहयोगी युवराज सिंह राजपूत के खिलाफ बुधवार को पटना के कोर्ट से  गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है। वारंट जारी करने के लिए बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने कोर्ट में अर्जी दी थी। 

बुधवार को जानकारी दी गई कि मनीष कश्यप के बैंक खातों में उपलब्ध राशि को फ्रीज कराया गया है। मनीष कश्यप के SBI के खाते में 3,37,496 रु, IDFC के खाते में 51,069 रु, HDFC में 3,37,463 रुपये और सच तक फाउंडेशन के HDFC के खाते में 34,85,909 रुपये हैं। कुल राशि 42,11,937 रुपये हैं। मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी के विरुद्ध वित्तीय अनियमितता के साक्ष्य मिले हैं। इस पर गहन अनुसंधान किया जा रहा है।

Content Writer

Imran