अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से लूटे लाखों के गहने, मालिक को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

3/28/2022 6:35:22 PM

छपराः बिहार के छपरा में स्वर्ण आभूषण व्यवसाई के प्रतिष्ठान पर दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने हथियार के बल पर कई लाख रुपए मूल्य के स्वर्णाभूषण सहित नगद राशि लूट ली। इस घटना के बाद इलाके में काफी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छपरा-सिवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-531 पर काशी बाजार की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार मुख्य पथ पर अवस्थित पीएन ज्वैलर्स नाम के प्रतिष्ठान पर अपने चेहरे को मास्क से ढक कर पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने सबसे पहले प्रतिष्ठान की रक्षा करने वाले गार्ड को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। साथ ही उसके लाइसेंसी हथियार को अपने कब्जे में लेकर प्रतिष्ठान के मालिक और कर्मचारियों को बंधक बना कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

प्रतिष्ठान के मालिक ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा है कि प्रतिष्ठान के शोरूम में लगे गहनों को अपने कब्जे में लेने के बाद अपराधियों ने प्रतिष्ठान के लाकर में रखे गहनों और गल्ला में रखी राशि को हथियार से तोड़कर अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद अपराधी वहां से भाग निकले हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static