कटिहार में लेडी कॉन्स्टेबल को गोलियों से भूना, प्रेम प्रसंग में जताई जा रही हत्या की आशंका

2/9/2023 1:06:18 PM

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में सड़क पर जा रही एक महिला पुलिसकर्मी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही बाइक पर सवार होकर जा रही थी। इसी बीच बदमाशों ने उसने सिर में दो गोली मार दी। 



कटिहार पुलिस लाइन में थी तैनात
जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार देर शाम जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा के पास की है। महिला पुलिसकर्मी की पहचान मुंगेर की रहने वाली 21 साल की प्रभा भारती के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रभा भारती कटिहार पुलिस लाइन में तैनात थी। इसी बीच कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा के पास बदमाशों ने कॉन्स्टेबल के सिर में 2 गोली मार दी, जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दरअसल, प्रभा का मुंगेर जिले के ही एक युवक मोहम्मद छोटे हसन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन एक साल के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद से ही छोटे हसन प्रभा भारती को परेशान कर रहा था।



जांच में जुटी पुलिस
वहीं परिजन ने आशंका जताई है कि छोटे हसन ने ही प्रभा की हत्या की है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके पर 2 खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है और महिला पुलिसकर्मी का बैग, मोबाइल फोन मिला है। एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि पहली नजर में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है। प्रेम प्रसंग में महिला सिपाही की हत्या की आशंका है लेकिन जांच की जा रही है।

Content Editor

Swati Sharma