Upendra Kushwaha 28 फरवरी से शुरू करेंगे 'विरासत बचाओ नमन यात्रा'

2/23/2023 11:10:00 AM

 

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) से नाता तोड़कर नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) का गठन करने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा 28 फरवरी से 'विरासत बचाओ नमन यात्रा' शुरू करेंगे।

उपेंद्र कुशवाहा ने यहां बुधवार को संवाददाता सम्मेलन कर बताया कि वह 28 फरवरी से महात्मा गांधी की कर्मभूमि पश्चिम चंपारण के भितिहरवा से विरासत बचाओ नमन यात्रा शुरू करेंगे। इस यात्रा का पहला चरण 28 फरवरी से शुरू होगा और 06 फरवरी को सीवान में समापन होगा जबकि दूसरे चरण की शुरुआत होली के बाद 15 मार्च को पटना से होगी और उसका समापन 20 मार्च को अरवल में होगा।

रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशवाहा ने बताया कि पहले चरण की यात्रा में वह मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, मधुबनी, अररिया, छपरा और सीवान जाएंगे। वहीं, दूसरे चरण में वह पटना, नालंदा, शेखपुरा, भागलपुर, जमुई, औरंगाबाद और अरवल जाएंगे। इस दौरान वह वहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वहीं कुशवाहा ने मंगलवार को बापू सभागार में चतुर्थ कृषि रोड मैप के सूत्रण के लिए आयोजित किसान समागम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के ढाई घंटा विलंब से पहुंचने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक दुर्दशा देखकर उनका मन व्यथित हो जाता है, जब मुख्यमंत्री होते हुए उन्हें अपने मंत्रिमंडल के सहयोगी के लिए सरकारी कार्यक्रम में ढाई घंटे तक इंतजार करना पड़ता है।

कुशवाहा ने कहा कि यदि जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल के बीच कोई डील नहीं हुई होती तो जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को तेजस्वी प्रसाद यादव पर दिया बयान वापस नहीं लेने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि राजद और जदयू के बीच सबकुछ तय हो चुका है और अब सिर्फ तेजस्वी यादव की ताजपोशी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static