सुधाकर सिंह के बयान के बाद कुशवाहा की तेजस्वी को चेतावनी, पोस्ट कर लिखा- अपने विधायक को समझाइए

1/3/2023 10:33:01 AM

पटनाः पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के लगातार सरकार विरोधी बयान के बाद जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। उपेंद्र कुशवाहा ने फेसबुक पर तेजस्वी यादव को टैग कर लिखा, तेजस्वी जी, अपने विधायक को समझाइए। 

उपेंद्र कुशवाहा ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट
उपेंद्र कुशवाहा ने पोस्ट में लिखा, " तेजस्वी यादव जी, जरा गौर से देखिए-सुनिए अपने विधायक के बयान को और उन्हें बताईए कि राजनीति में भाषाई मर्यादा की बड़ी अहमियत होती है। वे उस शख्सियत को "शिखंडी" कह रहें हैं, जिन्होंने बिहार को उस खौफनाक मंजर से मुक्ति दिलाने की "मर्दानगी" दिखाई  थी, वह भी तब जब उसके खिलाफ कुछ भी बोलने के पहले लोग दाएं-बाएं झांक लेते थे। ऐसे बयानों से प्रदेश की लाखों-करोड़ों जनता एवं वर्तमान जद (यू.) और तत्कालीन समता पार्टी के उन हजारों कार्यकर्ताओं की भावना को चोट पहुंचती है, जिन्होंने उस दौर में नीतीश कुमार जी का साथ-सहयोग दिया, कुर्बानी दी। सुधाकर जी को बताईए, कम से कम बिहार को उस खौफनाक मंजर से बाहर निकालने जैसे मर्दानगी भरे कार्यों के लिए तो‌ नीतीश कुमार जी को बिहार का इतिहास निश्चित ही याद करेगा।"

"वहीं कुशवाहा ने आगे लिखा कि अब आप ही बताइए, अबतक जनता के आशिर्वाद से राज्य में सबसे अधिक बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का रिकॉर्ड कायम करने वाले इतने बड़े नेता को कोई 'नाईट गॉर्ड' कहे, यह बिहार की समस्त जनता का अपमान नहीं तो और क्या है ? ऐसे बयानों पर जितनी जल्दी रोक लगे उतना श्रेयस्कर होगा। गठबंधन के लिए और शायद आपके लिए भी।" बता दें कि राजद के विधायक सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश को शिखंडी और नाइट वॉचमैन बता दिया था। इसी बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह और तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है। 

Content Editor

Swati Sharma