JDU में सब ठीक नहीं...RCP सिंह के पटना पहुंचने से ठीक पहले जहानाबाद चले गए कुशवाहा

8/16/2021 3:35:25 PM

पटनाः बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, आज आरसीपी सिंह के पटना पहुंचने पहले ही उपेंद्र कुशवाहा पटना छोड़कर जहानाबाद निकल गए। ऐसे में माना जा रहा है कि जदयू में ये दो दिग्गज नेता आपस में दूरी कायम कर रहे हैं।

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद आरसीपी सिंह के आज पहली बार पटना पहुंचने के ठीक पहले पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपने चौथे चरण की बिहार यात्रा के तहत जहानाबाद के लिए रवाना हो गए। कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा- 'मुझे आरसीपी सिंह के पटना पहुंचने क जानकारी नहीं है। मुझे पार्टी कार्यालय की ओर से आयोजित स्वागत समारोह में आने का कोई निमंत्रण नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि पहले से उनका जहानाबाद-औरंगाबाद की बिहार यात्रा पर जाने का कार्यक्रम तय था और पार्टी को फिर से नंबर वन बनाने के लिए वह लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं।

कुशवाहा ने कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें बिहार यात्रा की जिम्मेवारी दी गई है, जिसे पूरा करना उनकी जिम्मेदारी बनती है। वह पहले से ही 12 से अधिक जिलों का दौरा कर चुके हैं और उनका अभियान लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि आज का दिन देश में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि के तौर पर मनाया जाता है और उन्होंने भी ऐसे महान को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। इसके अलावा बिहार में अन्य गतिविधियों को रूटीन वर्क करार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static