"बिहार में कृष्ण राज हैं राम राज्य नहीं", तेजप्रताप बोले- यहां आकर बिहारियों को गाली दे रहें धीरेंद्र शास्त्री

5/16/2023 6:02:59 PM

पटनाः बिहार के वन पर्यावरण मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बाबा बागेश्वर धाम के अचार्य धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं, लेकिन इस बार तेज प्रताप ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से ही इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं कोई बाबा को नहीं मानता। बिहार में कृष्ण राज हैं राम राज्य नहीं। बाबा बिहार में आकार बिहारियों को गाली दे रहें हैं।

"हम कोई बाबा को नहीं जानते"
तेज प्रताप यादव ने सीधे कहा कि हम कोई बाबा बाबा को नहीं जानते हैं। हम एक ही बाबा को जानते हैं और वह है देवराहा बाबा। जिनकी 400 साल बाद मृत्यु हुई थी। देवरा बाबा के आशीर्वाद से ही हम जन्म लिए है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बाबा बागेश्वर ने बिहारियों का अपमान किया है। उन्होंने बिहारियों को पागल कहा है, उन्हें पागल कह कर बुलाते हैं। वन पर्यावरण मंत्री ने कहा कि भगवान राम 14 गुण में संपूर्ण थे, जबकि कृष्ण भगवान 16 कलाओं को जानते थे। इसलिए कृष्ण बड़े हैं और हम लोग उनके वंशज हैं, महागठबंधन श्री कृष्ण का वंशज हैं।

"बीजेपी के लोग आरएसएस के लोग हैं"
वन पर्यावरण मंत्री ने कहा कि महाभारत युद्ध में कृष्ण के रथ के ऊपर जो छतरी था, उसके ऊपर हनुमान जी का चित्र दिखता है। वहीं उन्होंने बागेश्वर धाम वाले बाबा के प्रवचन सुनने गए बीजेपी के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह लोग आरएसएस के लोग हैं और अब इनका कुछ नहीं होने वाला हैं। श्री कृष्ण जिस तरह से महाभारत में सुदर्शन चक्र चलाएं और सब का विनाश किया। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत बीजेपी के लिए सुदर्शन चक्र के सामान साबित होगा।

Content Editor

Swati Sharma