Weight Loss Secrets: जानिए भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के Fat To Fit होने का राज़

1/20/2023 11:38:58 AM

मुंबई/पटनाः भोजपुरी फिल्म जगत की एक्ट्रेस अपने फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए ये अभिनेत्रियां भी अपना काफी वक्त जिम में और एक्सरसाइज-योगा करते हुए बिताती है। वहीं भोजपुरी फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी भोजपुरी सिनेमा की कुछ सबसे फिट अभिनेत्रियों में शामिल है, और वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। इसके अलावा वह अपनी डाइट का भी खासा ख्याल लगती हैं।



आम्रपाली दुबे ने बताया कि उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में उसी समय की जब उनका वजन बड़ा हुआ था। वजन घटाने के पीछे यह सोच थी कि खुद को फिट करना था। इसलिए वजन घटाने की प्रक्रिया शुरू की। अब मैंने फास्ट फूड खाना बंद कर दिया है और घर का खाना डायट चार्ट के हिसाब से खाती हूं।



भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कि उनका वजन कम करने में 70% काम डायट और 30% काम रेग्युलयर जिम के वर्कआउट ने किया। वहीं आम्रपाली दुबे घंटो जिम में पसीना बहाती है।



बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने तेजी से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। 



आम्रपाली ने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था और पहली फिल्म से ही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। 

Content Editor

Swati Sharma