किशनगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तलाशी के दौरान कार से 35 लाख नकद और शराब बरामद

4/21/2023 2:25:07 PM

किशनगंजः बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में फरिंगोला जांच चौकी पर गुरुवार शाम पुलिस ने एक कार से 35 लाख रुपए नकद और शराब बरामद की।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने फरिंगोला जांच चौकी पर जांच अभियान शुरू किया। इस दौरान एक कार को रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में कार में अलग-अलग छुपाकर रखे गए 35 लाख रुपए नकद के साथ ही दो बोतल शराबद बरामद की गई। सूत्रों ने बताया कि बरामद राशि मे करीब चार लाख विदेशी करेंसी भी पाए गए हैं। यह नोट करीब छह अलग-अलग देशों के बताए जाते हैं। इस कार्रवाई में वाहन सवार पश्चिम बंगाल के कोलकाता के हुगली निवासी सैयद जियाजुर रहमान के पास से दुबई का नागरिकता प्रमाण पत्र मिला है।

सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) गौतम कुमार सहित आयकर एवं उत्पाद विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। नोटों की गिनती के लिए मशीन मंगवाई गई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. इनामुल हल मेगनु ने कहा कि मामले में जांच जारी है। गुवाहाटी से गुप्त सूचना मिली थी। मामले में टीम का अनुसंधान जारी है। वाहन के अंदर अलग अलग हिस्से से नोटों के बंडल बरामद किए गए हैं। जांच के बाद सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 

Content Writer

Ramanjot