6 दिनों से लापता कृषि पदाधिकारी की हत्या, नदी के किनारे जमीन में गाड़ा शव

1/24/2021 5:39:30 PM

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेता और सरकारी अधिकारियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां अपराधियों ने एक कृषि पदाधिकारी की हत्या कर दी। दरअसल, पिछले 6 दिनों से लापता मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का शव गौरीचक इलाके स्थित एक नदी के किनारे जमीन से मिला है।

जानकारी के अनुसार, अजय कुमार मूल रूप से लखीसराय के बड़हिया के रहने वाले थे और मसौढ़ी में तैनात थे। 18 जनवरी को वे लापता हो गए थे। उनके लापता होने के बाद परिवार के लोगों ने मसौढ़ी थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। एफआईआर में अजय की पत्नी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वो कोरोना से संक्रमित हो गए थे। कोरोना निगेटिव होने के बाद जब वो पहले दिन कार्यालय गए थे तो उनको अगवा कर लिया गया।

गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमों को उनकी बरामदगी के लिए लगाया गया, लेकिन उनकी बरामदगी नहीं हो सकी थी। वहीं घटना के 6 दिन बाद रविवार को पटना पुलिस ने गौरीचक थाना क्षेत्र के साहब नगर के पास दरधा नदी किनारे जमीन में गाड़ी हुई लाश को बरामद किया। प्रखंड कृषि पदाधिकारी का शव मिलने के साथ ही पटना पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। पुलिस का कहना है कि पैसे के लेनदेन के विवाद में ये घटना हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Ramanjot