युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया यौन शोषण तो आरोपी की मां ने लड़की के गले में डाला गमछा और फिर...

11/2/2022 1:11:43 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि यौन शोषण के बाद युवक की मां ने किशोरी के गले में गमछा लगाकर पूरे गांव में घुमाया था। वहीं पीड़िता ने अब महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

तीन दिनों तक युवक बनाता रहा यौन संबंध
जानकारी के मुताबिक, मामला समस्तीपुर जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यह घटना बीते 29 अक्टूबर की है। दर्ज मामले में बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की का विपिन नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीते 26 अक्टूबर विपिन नाबालिग लड़की को अपने साथ अपने घर ले गया। युवक और उसके परिजनों ने लड़की से कहा कि वह दोनों की शादी करवा देंगे। इसके बाद उन्होंने किशोरी को अपने घर पर ही रोक लिया और तीन दिनों तक युवक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बात की भनक जब स्थानीय लोगों को हुई तो युवक की मां ने किशोरी के गले में गमछा लगाकर पूरे गांव में घुमा दिया।

पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार
वहीं इसके बाद पीड़िता ने मंगलवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक, उसके पिता एवं एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। हालांकि अभी आरोपी युवक की मां फरार चल रही हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma