कटिहार मेयर हत्याकांडः पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चिराग, बोले- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

8/2/2021 3:46:52 PM

कटिहारः बिहार में कटिहार मेयर हत्याकांड के बाद राज्य की सियासत गरमाई हुई है। राज्य के कई नेता पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को लोजपा (चिराग गुट) से चिराग पासवान और लोजपा (पारस गुट) के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज एक ही दिन पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।

चिराग पासवान ने दिवंगत मेयर शिवराज पासवान उनकी धर्मपत्नी, बच्चों एवं भाई से मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि इस परिवार से मेरे निजी रिश्ते हैं। ये घटना काफी दुखद और दिल को दहला देने वाली है। उन्होंने सभी दो षियों पर अविलंब कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि इस घटना में सम्मिलित सभी दोषियों पर स्पीड ट्रायल के तहत कार्रवाई होनी चाहिए और सभी दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए ताकि भविष्य में कोई भी अपराधी इस प्रकार के कृत्य को करने से पहले सो बार सोचे।

इसके साथ ही चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी घेराव किया। उन्होंने कहा कि नीतीश को पीड़ित परिवार से मिलने की जरूरत है, इसके लिए मैं उनको आमंत्रण देता हूं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह एक समाज विरोधी है। दूसरी ओर पारस गुट के प्रिंस पासवान ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद कहा कि कटिहार के दिवंगत महापौर के साथ उनका व्यक्तिगत संबंध रहा है, इसलिए उन लोगों के लिए यह पारिवारिक नुकसान है। प्रिंस ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Content Writer

Ramanjot