मधुबनी हत्याकांड: करणी सेना के समर्थकों ने गैवीपुर गांव में मचाया उत्पात, घर में लगाई आग

4/10/2021 5:34:59 PM

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिले में होली के दिन पांच लोगों की हत्या का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। शुक्रवार को उस समय तनाव और बढ़ गया जब करणी सेना के समर्थकों ने गैवीपुर गांव पर हमला कर दिया। करणी सेना ने उत्पात मचाते हुए घरों में आग लगा दी।

दरअसल, मधुबनी की घटना से आक्रोशित करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा के गांव गैवीपुर में तांडव मचाया। करणी सेना समर्थकों ने गांव के एक घर में आग लगा दी। इतना ही नहीं, उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट भी की। इस दौरान वहां तैनात पुलिस के जवान औऱ अधिकारी गांव छोड़ कर भाग खड़े हुए।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि जिस घर में आग लगायी गई वह घर चंद्रशेखर मिश्र नाम के आदमी का है। चंद्रशेखर मिश्र का इस हत्याकांड से कोई लेना देना नहीं है। वहीं पीड़ित परिवार से मिलने के बाद करणी सुप्रीमो लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि हमारी मांग यह है कि हत्याकांड में मारे गए उन पांचों लोगों को न्याय दिलाया जाए। पूरी सरकार और प्रशासन मुजरिमों को बचाने में लगी है। उन्होंने कहा कि जो सब करते हैं वो हम नहीं करेंगे, जो कोई नहीं करता वो हम करेंगे

Content Writer

Ramanjot