भाजपा नेताओं से बोले जेपी नड्डा- बिहार में NDA एकजुट, राहत का काम जारी रखें

7/25/2020 10:52:51 AM

पटना/नई दिल्लीः बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के बिहार के नेताओं से कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एकजुट है और आगामी विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा जाएगा।

बिहार के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक में जेपी नड्डा ने कोरोना वायरस संकट से प्रभावित लोगों के लिए कल्याणकारी काम भी करने को कहा। चुनावी कार्यक्रम को लेकर अटकलों के बीच उन्होंने उल्लेख किया कि इसका फैसला निर्वाचन आयोग को करना है। अक्टूबर-नवंबर में चुनाव होना है लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और महामारी के मद्देनजर विपक्षी राजद तथा भाजपा की सहयोगी लोजपा समेत कुछ दलों द्वारा इसे टालने की मांग से कुछ अनिश्चितता पैदा हो गई है।

भाजपा अध्यक्ष ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा, जदयू और लोजपा समेत राजग एकजुट है और साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा। पिछले कुछ महीनों से लोजपा और जदयू के बीच खिंचाव के मद्देनजर उनकी यह टिप्पणी महत्वपूर्ण है। हालांकि, भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गठबंधन में किसी गंभीर मतभेद की अटकलों को खारिज किया और कहा है कि सभी घटक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Edited By

Ramanjot