जेपी नड्डा ने खाजेकलां में सैकड़ों लोगों को ग्रहण कराई सदस्यता, कहा- 10 करोड़ सदस्य बनाना हमारा लक्ष्य

Saturday, Sep 07, 2024-04:26 PM (IST)

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश जेपी नड्डा ने पटना सिटी का दौरा कर खाजेकलां स्थित सामुदायिक भवन पहुंचे। जहां उन्होंने अनुसूचित जाति परिवार के बीच चलाए गए सदस्यता अभियान में भाग लिया।

PunjabKesari

साथ ही इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व पटना साहिब के सांसद रवि शंकर प्रसाद, स्थानीय विधायक नंद किशोर यादव , उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

PunjabKesari

वही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सैकड़ों लोगों को सदस्यता ग्रहण कराया। सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों मे खासा उत्साह देखने को मिला। जेपी नड्डा ने कहा कि किसी पार्टी में आपने नहीं देखा होगा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष एक साथ सदस्यता अभियान चला रहे हैं। यह सिर्फ बीजेपी में ही होता है। 10 करोड़ सदस्य बनाना हमारा लक्ष्य है।

PunjabKesari

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। वहीं बिहार दौरान के दूसरे दिन यानि शनिवार को जेपी नड्डा ने पटना साहिब तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में माथा टेका।इसके बाद वे दरभंगा एम्स की जमीन का निरीक्षण करेंगे और फिर मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नड्डा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) परिसर में 188 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित क्षेत्रीय चक्षु संस्थान और स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत 850 करोड़ रुपए की लागत से विभिन्न परियोजनाओं का रिमोट के माध्यम से उद्घाटन एवं शिलान्यास किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static