जीतन राम मांझी के परिजनों पर जानलेवा हमला, पूर्व CM बोले- जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी

3/22/2022 5:53:42 PM

गयाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी भांजी समेत परिवार के अन्य सदस्यों की बर्बरतापूर्ण पिटाई के मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए घटना में शामिल लोगों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। मांझी मंगलवार को गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल पहुंचे और अपने रिश्तेदारों से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह बड़ी ही शर्मनाक घटना हुई है। जिसके बाद पुलिस की भूमिका काफी संदिग्ध है।

PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग लाचार थे, इसलिए सिर्फ मार खाते रह गए। यदि उनके घर पर इस तरह से कोई हमला करता तो इसका जवाब देते। उन्होंने बिहार में विधि व्यवस्था पर भी एक बार फिर प्रश्न उठाया और कहा कि रात्रि लगभग 25 की संख्या में रहे दबंग उनके परिजनों के घर पहुंच जाते हैं और बेरहमी से पिटाई करते हैं। इसके बावजूद भी पुलिस दबंगों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है। आखिर यह कैसी विधि व्यवस्था है। उन्होंने घटना में शामिल लोगों को अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।

PunjabKesari

उल्लेखनीय हे कि दो दिन पहले मांझी के भांजी केसरी देवी एवं उनके पति-बेटे समेत कई रिश्तेदारों को दबंगों ने बर्बर पिटाई कर दी थी। घटना गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के महकमपुर गांव की है। इस बीच पीड़ितों ने बताया कि हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में पंचायत सचिव पद से केसरी देवी चुनाव लड़ी और जीत भी हासिल की। चुनाव के दौरान गांव के कुछ दबंगों द्वारा नाम वापस लेने की धमकी दी गई थी। बावजूद इसके केसरी देवी चुनाव लड़ी और जीत भी हासिल की। इसी को लेकर दबंगों ने होली के एक दिन पूर्व भी धमकी दी थी और दो दिन पहले लगभग दो दर्जन की संख्या में आए दबंग और उनके गुर्गे ने केसरी देवी के घर पर हमला कर पूरे परिवार की बर्बर पिटाई कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static