गोपालगंज में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित दुकानदारों ने बंद किया बाजार

1/29/2021 3:52:36 PM

गोपालगंजः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है, जहां अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।

गोपालगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान ने बताया कि मांझागढ़ बाजार के आभूषण व्यवसायी लक्ष्मण साह अपनी दुकान बंद कर अपने पुत्र के साथ बाइक से लंगटुहाता अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था मे इन्हें इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया जा रहा था कि रास्ते में उनकी मौत हो गई।

नरेश पासवान ने बताया कि घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं आभूषण व्यवसायी की हत्या के विरोध में शुक्रवार की सुबह सड़क पर उतरे व्यवसायियों ने मांझा बाजार बंद करा दिया। उन्होंने प्रशिक्षु डीएसपी दीपक कुमार से अपराधियों को गिरफ्तार करने तथा बाजार में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की। व्यवसायी की हत्या के बाद तनाव को देखते हुए मांझा बाजार में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Ramanjot