जम्मू-कश्मीर के आतंकी हमले में जहानाबाद का जवान शहीद, गांव में मातम का माहौल

8/18/2020 11:56:39 AM

 

जहानाबादः जम्मू-कश्मीर के बारामुला में हुए आतंकी हमला में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में एक लवकुश शर्मा नाम का लाल जहानाबाद का रहने वाला था। वहीं शहादत की खबर सुनते ही जवान के गांव में मातम पसर गया।
PunjabKesari
सीआरपीएफ का शहीद जवान लवकुश शर्मा जहानाबाद के रतनी फरीदपुर प्रखंड के अइरा गांव का रहने वाला है। शहीद ने 2014 में सीआरपीएफ की 119 वीं बटालियन में सर्विस जॉइन किया था। इसके बाद 25 दिसम्बर को छुट्टी में घर आए थे और जनवरी में छुट्टी काटकर वापस बारामुला लौटे। रविवार रात आखिरी बार पत्नी अनिता और पिता सुदर्शन शर्मा से फोन पर बात हुई थी।

पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल
वहीं शहीद के पिता ने बताया कि धारा 370 हटने के बाद लगभग एक साल से बारामुला में तैनात था और उससे पहले आसाम में तैनात था। नम आंखों से पिता ने कहा कि हाल के दिनों में चाचा के निधन पर वह घर नहीं आया था परंतु जल्द फिर छुट्टी पर आने को बोला था। इधर पिता की शहादत की खबर सुन 7 वर्षीय सूरज और 3 साल की बेटी अनन्या कुमारी स्तब्ध है। इतना ही नहीं पत्नी अनिता और मां प्रमिला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

हमले के बाद से लोगों में भारी आक्रोश
इधर पूरा गांव शहीद के पार्थिव शरीर के आने और अंतिम दर्शन को बेताब नजर आ रहा है। लवकुश शर्मा के शहीद होने की खबर मिलते ही आसपास के गांव के लोगो का पहुंचना शुरू हो गया है। इस घटना के बाद लोगों मे भारी गुस्सा और आक्रोश देखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static