'देश मांगे नीतीश कुमार'...जदयू ने जारी किया 2023 का कैलेंडर, आखिर क्या है इसके मायने

12/11/2022 10:47:33 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): शनिवार को जदयू के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ललन सिंह को एकबार फिर से सर्वसम्मति से जदयू का अध्यक्ष चुन लिया गया। बैठक पूरी तरह जदयू के मिशन 2024 पर रहा। फिर से एकबार जदयू की ओर से सभी विपक्षो को एकजुट कर नीतीश कुमार को पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट करने की हैं।



राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जदयू के सभी राज्यों के जो डेलिगेट्स आए थे, उन्हें नए वर्ष 2023 का कैलेंडर दिया गया। कैलेंडर में नीतीश कुमार को लाल पगड़ी पहने दिखया गया है और इसमें लिखा हुआ है कैलेंडर में लिखा है कि ' स्वच्छ प्रतिभा, सुशासन और संयमी नेतृत्व...नीतीश कुमार की यही पहचान है...उन्होंने बिहार का कायापलट किया...महिलाओं को सुरक्षित किया...युवाओं को भरोसा दिया...अब देश को नीतीश कुमार का इंतजार है....कैलेंडर के इस कोटेशन से साफ है कि जेडीयू इस मुहिम में आगे बढ़ रही है कि नीतीश कुमार को देश का पीएम बनाया जाए।



बता दें कि एनडीए से अलग होने के बाद हाल के दिनों में भी जेडीयू कार्यालय और पटना की सड़कों पर भी नीतीश कुमार को पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट करने का पोस्टर लगाया जा चुका हैं, लेकिन सभी विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं से मुलाकात के बाद जदयू का मुहिम धीमा पड़ गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कई दिनों से भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। अब जदयू के लिए सबसे बड़ी चुनौती विपक्ष को एकजुट करने की होगी। देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में कितना सफल हो पाते हैं।

Content Editor

Swati Sharma