नहीं थम रहा JDU का पोस्टर विवाद...नए पोस्टर में ललन इन, कुशवाहा को अभी भी नहीं मिली जगह

8/10/2021 4:59:18 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में पोस्टर को लेकर विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। अब नए पोस्टरों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की फोटो तो लग गई है, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा को अभी भी पोस्टर में जगह नहीं मिली।

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के मंत्री पद की जिम्मेवारी संभालने के बाद पहली बार 16 अगस्त को पटना आने को लेकर उनके स्वागत में पार्टी के प्रदेश महासचिव और पूर्व विधायक अभय कुशवाहा की तरफ से राजधानी में कई प्रमुख जगहों पर नए पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुंगेर से सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की तस्वीर तो इस बार लगाई गई है लेकिन पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन पोस्टरों में अभी भी कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

प्रदेश महासचिव कुशवाहा ने दो दिन पूर्व पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के प्रवेश द्वार के साथ ही शहर के अन्य क्षेत्रों में केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के स्वागत के लिए जो पोस्टर लगवाया था उसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दोनों की तस्वीर को जगह नहीं दी थी। इस मामले के तूल पकड़ने पर जदयू कार्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार पर लगे पोस्टरों को हटा दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static