JDU MLC नीरज कुमार की बिगड़ी तबीयत, बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से हैदराबाद हुए रवाना

11/2/2022 2:06:32 PM

पटनाः जनता दल यूनाइटेड( जदयू) के विधान पार्षद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार की मंगलवार की रात तबीयत बिगड़ गई। हालांकि उन्हें इलाज के लिए पटना के मेदांता हॉस्पिटल में लाया गया। वहीं बेहतर इलाज के लिए आज एयर एंबुलेंस के जरिए नीरज कुमार को हैदराबाद रवाना किया गया। 

दरअसल, नीरज कुमार को दिल से जुड़ी समस्या है, उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों मेदांता हॉस्पिटल में नीरज कुमार की सर्जरी करवाई गई थी, उन्हें पेसमेकर लगाया गया था। इसके बावजूद उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही हैं। अस्पताल से जाने के बाद नीरज कुमार मोकामा स्थित अपने गांव छठ पूजा के लिए गए हुए थे। इसी दौरान उन्हें कई बार स्ट्रोक आया। इसके बाद उन्हें पटना के मेदांता हॉस्पिटल में लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाने की सलाह दी।

वहीं सीएम नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली। बता दें कि मोकामा से पटना आने के क्रम में नीरज कुमार की गाड़ी जाम में फंस गई थी। इस दौरान वह जिंदगी और मौत से जूझते रहे। किसी तरह जाम हटाया गया और उन्हें पटना लाया जाया गया था।

Content Editor

Swati Sharma