JDU विधायक की दबंगई! मुआवजा मांग रहे मृतक के परिजन को मार दिया थप्पड़...VIDEO VIRAL

12/30/2023 5:43:01 PM

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): बिहार के भागलपुर जिले में शनिवार की अहले सुबह सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इस दौरान जदयू के विधायक गोपाल मंडल भी मौके पर पहुंच गए और सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे एक शख्स को थप्पड़ मार दिया।



केले बेचने जा रहा था मनोज कुमार मंडल
जानकारी के मुताबिक, घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक का है। मृतक की पहचान परबत्ता निवासी मनोज कुमार मंडल के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को मनोज कुमार मंडल रोजाना की तरफ साइकिल में केला लादकर बेचने जा रहे थे, तभी जीरो माइल चौक के पास तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने अधेड़ को रौंद दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घेर लिया और खलासी को पकड़ लिया और फिर सबौर-भागलपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। इधर, पुलिस भी मौके पर पहुंची। लोग टायर जलाकर भी विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और मुआवजे की मांग करने लगे।



वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वहीं, इसी बीच गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भीड़ के बीच पहुंचकर मृतक के परिजनों को जाम हटाने के लिए कहा, लेकिन मृतक के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े हुए थे। इस बीच मृतक किसान के एक परिजन से जदयू विधायक उलझ गए और आवेश में आकर उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस पदाधिकारियों के सामने ही जदयू विधायक ने मृतक के परिजन को थप्पड़ जड़ दिया।

Content Editor

Swati Sharma