जदयू MLA ने अपनी ही सरकार पर उठाई उंगली, बोले- शराब पीकर काम करती है बिहार की पुलिस

4/3/2021 3:09:53 PM

भागलपुरः अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही सरकार पर सरकार पर उंगली उठा दी है। उन्होंने कहा कि भागलपुर की पुलिस शराब के नशे में काम करती है। कोई भी पुलिस अधिकारी बिना शराब पिए काम करता नहीं है।

दरअसल, विधायक गोपाल मंडल पिछले दिनों बरारी थाना पुलिस की कस्टडी में लिपिक संजय यादव की मौत मामले में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस शराब के नशे में धुत थी, जिसके कारण उन्होंने बेरहमी से संजय यादव के गले में गमछा बांध कर घसीटा और उनके साथ मारपीट की गई है। पुलिस पिटाई के वजह से उनकी जान चली गई।

इस दौरान गोपाल मंडल ने दोषी पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। विधायक गोपाल मंडल शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि वह गलत है। यह रिपोर्ट अधिकारियों के दबाव में दिया गया है।

बता दें कि बिहार में भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में सिंचाई विभाग के लिपिक संजय की सोमवार देर शाम मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और थाने का घेराव कर शव के साथ घंटों प्रदर्शन किया। हालांकि मामले को बढ़ता देखकर पुलिस के आला अधिकारियों ने प्रमोद साह को निलंबित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static