भागलपुर में भीषण अगलगी...JDU MLA के बेटे का रेस्टोरेंट "बिग डैडी" समेत 6 घर जलकर राख, लाखों का नुकसान

4/19/2023 2:09:24 PM

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में जदयू विधायक गोपाल मण्डल के बेटे के रेस्टोरेंट "बिग डैडी" रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची अग्निशमन की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं इस हादसे में रेस्टोरेंट और उसके पीछे के 6 मकान भी जलकर राख हो गए।



काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू 
जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पहुंच पथ का है। ये रेस्टोरेंट जदयू विधायक गोपाल मण्डल के बेटे आशीष मंडल उर्फ टिंकू का है। बताया जा रहा है कि अहले सुबह लोगों ने देखा कि रेस्टोरेंट के अंदर से धुंआ निकल रहा है, ये देख इसकी सूचना थाना बरारी को दी गई। पुलिस दमकल की गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंची। अग्निशमन की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया था। इस हादसे में रेस्टोरेंट के पीछे के 6 मकान भी जलकर राख हो गए। 



लाखों का नुकसान
इधर, आग लगने की जानकारी गोपाल मंडल के परिजनों को भी दी गई। रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग को लेकर आशीष मंडल ने आरोप लगाया है कि यह सब असामाजिक तत्वों के सहयोग से किया गया है। वहीं जदयू के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि यह आग दुश्मनी के तहत लगाई गई है। इस होटल को बनाने में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे और दुश्मनों द्वारा आग लगाकर इसे क्षति पहुंचाई गई है। आग लगने की वजह का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma