विवादित बयान देने वाले JDU विधायक को अब डिप्टी CM से हुआ प्यार, बोले- I Love You

8/29/2021 2:40:02 PM

 

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को घूसखोर डिप्टी सीएम बोलने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल तारकिशोर प्रसाद से प्यार हो गया। उन्होंने कहा कि हिंदी में कहता हूं कि तारकिशोर बाबू आपको प्रेम करता हूं और अंग्रेजी में I Love You. वहीं गोपाल मंडल ने 6 दिन पहले तारकिशोर पर पैसे लेकर काम करने का आरोप लगाया था।

जदयू विधायक ने भागलपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर उप मुख्यमंत्री पर दिए अपने बयान को वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि 'गुस्से में ये बयान दे दिया था। भाई-भाई में विवाद होता है, तो सुलह भी होती है।' इस सफाई के बाद उन्होंने कहा कि 'हिंदी में कहता हूं कि तारकिशोर बाबू मैं आपको प्रेम करता हूं और अंग्रेजी में I Love You बोल रहा हूं।' वहीं गोपाल मंडल ने कहा कि 'पार्टी के बड़े नेताओं ने पटना बुलाया था। पटना में मेरी मुलाकात तारकिशोर प्रसाद से भी हुई। इस मुलाकात में जदयू के नेता और सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, मंत्री बिजेंद्र यादव और मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद थे।

बता दें कि मुलाकात में गिले-शिकवे दूर हो गए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने वाले लोजपा और निर्दलीय प्रत्याशी को उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में देखकर मुझे गुस्सा आ गया था।'

Content Writer

Nitika