रामविलास की पुण्यतिथि में कई बड़े नेताओं ने की शिरकत, नीतीश रहे नदारद, JDU नेताओं ने भी बनाई दूरी

9/13/2021 2:29:56 PM

 

पटनाः रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर राजधानी पटना में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान कई बड़े नेताओं ने शिरकत की लेकिन इस कार्यक्रम में न केवल नीतीश कुमार नदारद रहे बल्कि जदयू नेताओं ने भी दूरी बनाकर रखी।

दरअसल, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर जदयू के अतिरिक्त तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता पहुंचे। जदयू की तरफ से न केवल नीतीश कुमार बल्कि पार्टी का कोई भी नेता कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। पासवान की पुण्यतिथि में राजद ही नहीं बल्कि भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए। वहीं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सबसे पहले चाचा केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (पारस गुट) इसी गुट के कार्यकारी उपाध्यक्ष सूरज सिंह उर्फ सूरजभान सिंह के साथ पहुंचे। इसके बाद राज्यपाल फागू चौहान पहुंचे, जिनका सांसद पासवान ने स्वयं स्वागत किया। इस दौरान राज्यपाल ने लोजपा संस्थापक की तस्वीर पर पुष्प अर्पित की।

बता दें कि लोजपा के संस्थापक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली बरसी के मौके पर लंबे समय के बाद पूरा पासवान परिवार एक साथ दिखाई पड़ा। इतना ही नहीं दलगत भावना से ऊपर उठकर सभी दलों के नेता भी पहुंचे और पूर्व केंद्रीय मंत्री को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पशुपित पारस बेहद भावुक नजर आए। 
 

Content Writer

Nitika