अपराधियों ने JDU नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, घटना के बाद गरमाई बिहार की राजनीति

3/29/2022 1:02:24 PM

 

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि उन्होंने दानापुर नगर उपाध्यक्ष एवं जदयू नेता दीपक मेहता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना के बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। बिहार विधानसभा के बाहर भी इस मुद्दे को लेकर गहमागहमी देखी गई।

दरअसल, बेखौफ अपराधियों ने घर मे घुसकर जदयू नेता को गोली मार दी। इसी बीच आनन-फानन में उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद सदन के बाहर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि बिहार में पहले नरसंहार हुआ करता था, अब वैसी बात नहीं है। अब क्राइम की घटनाएं आपसी दुश्मनी से होती है।

वहीं दूसरी तरफ बिहार में गिरते लॉ एंड आर्डर को लेकर मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला हुआ वो दुःखद है। साथ ही जदयू नेता के हत्या के सवाल पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि सभी पहलुओं की जांच होनी चाहिए और जो दोषी है, उनको सजा मिले। जदयू नेता के मर्डर को लेकर राजद ने सरकार का घेराव किया।

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि किसी का मर्डर हो जाए, यह दुःखद है। बिहार में लॉ एंड आर्डर नाम की कोई चीज़ नहीं रह गई है। बिहार में कोई भी व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करता है।
 

Content Writer

Nitika