JDU नेता ने साझा की तेजस्वी की पुरानी तस्वीर, पूछा- अब भी शराब का सेवन करते हैं या छूट गई...?

3/13/2021 1:36:36 PM

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव शराबबंदी को लेकर लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय के परिसर से शराब बरामदगी मामले को लेकर तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब जदयू ने तेजस्वी के आरोपों का कड़ा जवाब दिया है।

दरअसल, जदयू के प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने ट्विटर पर तेजस्वी की पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तेजस्‍वी अपने हाथ में एक बोतल लिए नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई और लोग भी दिखाई दे रहे हैं और सभी ने हाथ में बोतल पकड़ी हुई है। यह तस्वीर साझा करते हुए निखिल मंडल ने लिखा, "जो बचपन से खुद शराब का सेवन करता हो उसे बाकी सब शराबी ही दिखता है।" उन्‍होंने तेजस्‍वी को भाई संबोधित करते हुए कहा, "आप अक्सर कहते है बिहार में शराब घर-घर डिलीवर होता है तो क्या मान लूं उसमें आपका भी घर है। वैसे अब भी सेवन करते है या शराबबंदी के बाद छूट गई आदत..? छूट गई तो कहिए नीतीश कुमार, जिंदाबाद।"


बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में फिर आरोप लगाया कि राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय के मुजफ्फरपुर के बोचहा हाई स्कूल परिसर से शराब बरामदगी मामले में नीतीश सरकार उन्हें बचा रही है। इससे पहले तेजस्वी ने गुरुवार को नीतीश सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के एक मंत्री अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त हैं जबकि ''कमजोर एवं लाचार'' नजर आ रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले में कार्रवाई करने में असमर्थ हैं।

 

Content Writer

Ramanjot