JDU नेता ने की CM की प्रशंसा, बोले- नीतीश सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की कर रहे पहल...ये काबिले तारीफ

4/21/2023 2:59:56 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जदयू के वरिष्ठ नेता और सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने विपक्षी एकता को लेकर कहा कि विपक्षी एकता के लिए नीतीश कुमार जो कर रहे हैं, उस पर नीतीश कुमार का समर्थन करते हैं और उनकी सराहना करते हैं।

यह भी पढ़ेंः- क्या कुशवाहा की NDA में होगी वापसी! शाह से मुलाकात के बाद बोली राजद- BJP को दिल दे बैठे हैं उपेंद्र

"नीतीश कुमार ने सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की पहल की है"
वशिष्ठ नारायण ने कहा कि नीतीश कुमार के पास दूर दृष्टि है। मुझे खुशी है कि नीतीश कुमार ने सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की पहल की है और वह इसमें सफल होंगे या नहीं लेकिन वह जो कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पहले नीतीश कुमार ने बिहार का विकास किया और कर भी रहे हैं और सभी विपक्षी दल और नेता नीतीश कुमार की क्षमता को जानते हैं। अब एक आंदोलन शुरू किया गया है, देखते हैं कि यह कहां तक ​​जाता है। 2024 का चुनाव जनता और वर्तमान सरकार के मुद्दों पर होगा और मीडिया भी मुद्दों से भटका रहा है और गैर मुद्दों को मुद्दा बना रहा है।

यह भी पढ़ेंः- किशनगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तलाशी के दौरान कार से 35 लाख नकद और शराब बरामद

कुशवाहा और शाह की मुलाकात पर बोले जदयू नेता
जदयू के वरिष्ठ नेता ने कहा कि देखिए पिछले 3 दिनों से क्या चल रहा है सिर्फ अतीक अहमद की खबरों पर मीडिया केंद्रित है।  वे सिर्फ जनता के मुख्य सामाजिक मुद्दों को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा और अमित शाह के मुलाकात पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि इससे बिहार में हम पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। बैठक का हम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Content Editor

Swati Sharma