औरंगाबाद में JDU नेता का बेरहमी से मर्डर, पहले लाठी-डंडों से पीटा फिर गाड़ी से कुचलकर ली जान

12/31/2020 1:09:54 PM

औरंगाबादः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने गुरुवार को जनता दल यूनाईटेड (जदयू) नेता को पहले बेरहमी से पीटा, फिर गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से पूरे राज्य में सनसनी फैल गई है। 



बताया जा रहा है कि जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के नेता बैजनाथ चंद्रवंशी पर आज सुबह किसी काम से घर से बाहर निकले थे। इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो (जीटी रोड) पर अपराधियों ने उन पर घातक हमला किया। पहले तो अपराधियों ने उन्हें लाठी-डंडों एवं अन्य घातक हथियारों से पीटा, फिर जब जदयू नेता बेहोश हो गए तो उनकी गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) दुर्गेश कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार मौके पर पहुंचे। इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।



उधर इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों तथा जदयू समर्थकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो को जाम कर दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर सड़क जाम हटाया। पूर्व सांसद वीरेंद्र कुमार सिंह, जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह और जदयू के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

Ramanjot