जदयू ने सलमान खान से की CM की तुलना, कहा- नीतीश का कमिटमेंट उनके संवाद की तरह

6/13/2020 11:10:22 AM

पटनाः बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू नेता संजय कुमार झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जब कमिटमेंट कर लेते हैं तो उस काम को अवश्य पूरा करते हैं।

संजय झा ने कहा कि जिस तरह अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म में डायलॉग बोलते हैं कि ‘एक बार जो कमिटमेंट कर दी तो अपने आप की भी नहीं सुनता। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम करने का अंदाज भी ऐसा ही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी शीघ्र ही एक बड़ी वर्चुअल रैली करेगी और इसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है। उन्होंने दावा किया कि इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतकर एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

जदयू नेता ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी तथा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रोलोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जीतनराम मांझी योग्य और अनुभवी नेता हैं। वहीं कुशवाहा पुराने नेता हैं। इनके सामने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कुछ भी नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static