JDU ने विकास दिवस के रूप में मनाया नीतीश का जन्मदिन, रक्तदान शिविर का किया आयोजन

3/2/2022 12:23:04 PM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के 71वें जन्मदिन को पार्टी की ओर से विकास दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

जदयू के प्रदेश मुख्यालय में यहां मंगलवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसे लेकर पार्टी कार्यालय में आ रहे कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। युवा जदयू की ओर से रक्तदान शिविर लगाया गया। भवन निर्माण मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने इस शिविर का उद्घाटन किया। नीतीश कुमार के 71वें जन्मदिन पर 71 पाउंड रक्त संग्रह (ब्लड डोनेट) करने का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर चौधरी ने उद्घाटन के बाद कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष के रूप में जाने जाते हैं और सामाजिक सछ्वाव के लिए उन्होंने हमेशा काम किया है। अपने भाषण में चाहे वह सरकारी कार्यक्रम हो या पार्टी के कार्यक्रम हमेशा इसका उल्लेख करते रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि युवा जदयू के अध्यक्ष ने पिछले दिनों ब्लड बैंक की शुरुआत की है और हमारे नेता (कुमार) ने उसका उद्घाटन किया था। उसी दिन यह तय हुआ था कि मुख्यमंत्री कुमार के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। वहीं, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज ने कहा कि पार्टी के नेता मुख्यमंत्री कुमार का जन्मदिन युवा इकाई विकास दिवस के रूप में मना रही है लेकिन कोई कार्यक्रम नहीं किया जा रहा है। रक्तदान शिविर के आयोजन से लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

Content Writer

Nitika