सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर दिया विवादित बयान तो JDU बोली- उनको अपने गिरेबान में झांकना चाहिए

6/10/2023 6:16:20 PM

पटनाः जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर दिए गए विवादित बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अभी बहुत गर्मी है और सम्राट चौधरी के सर पर पगड़ी है इस कारण कुछ भी बोल रहे हैं, लेकिन उनको अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

नीरज कुमार ने कहा कि देश के अंदर ऐसा परिवार भी है जो प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए देश के लिए अपनी शहादत दिया है, उसके खिलाफ सम्राट चौधरी के द्वारा जो बयान दिया गया है उसे कतई सही नहीं माना जा सकता है। बता दें कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से की है। सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर सोच रहे हैं कि मोदी जी की तरह प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को राजनीतिक रूप से 50 साल का एक बच्चा मानता हूं। उन्होंने कहा कि जिसे राजनीतिक बुद्धि नहीं हो तो उसे क्या कहा जा सकता है। राजनीतिक तौर पर राहुल गांधी 50 साल के बच्चे हैं। वह दाढ़ी बनाकर पीएम बनने का सपना देख रहे हैं। पहले दाढ़ी तो पूरा पक जाए तब कोई उपाय होगा।

Content Writer

Ramanjot